Meta Force Kya Hai in Hindi-Meta Force बिजनेस प्लान

दोस्तो इस ब्लॉग में आप जानेंगे Meta Force Kya Hai? और meta force आपको क्यों करना चाहिए? और Meta Force Business Plan के बारे में जानेंगे l

Meta Force Kya Hai?

meta force को क्रिएट करने वाले mr. lado है। जो रशिया के रहने वाले है। mr. lado 15साल पहले माइक्रो सॉफ्टवेयर में सीनियर सॉफ्टवेयर के डेप्लोपर ग्रुप में काम कर चुके है। दोस्तो आज से पहले भी mr. lado ने और भी प्रोजेक्ट को लॉन्च किया है। meta force सिस्टम का क्रिएटर mr. lado network marketing सिस्टम distributor प्रोसेस को dicentralize बना दिया। यानिकी कमिशन बाटने की सिस्टम को कोडिंग किया गया ब्लॉक चैन में और dicentralize बना दिया गया। और इस सिस्टम का कंट्रोल किसी के हाथ में नहीं है इस सिस्टम को ना ही कोई चेंज कर सकता है, और ना ही कोई डिलीट कर सकेंगे। जहां पर भी इंटरनेट अवेलेबल है वहा पर आप meta force सिस्टम में काम कर सकते हो। meta force प्रोग्राम में कोई व्यक्ति edite नही कर सकता है, ना ही इस प्रोजेक्ट में कोई भी व्यक्ति आपकी id हटा सकता है, ना ही इस प्रोजेक्ट में आपकी पेमेंट को कोई बंद कर सकता है। दोस्तो यहां पर आपके और आपके टीम का पैसा कुछ ही सेकंड में हिसाब-कीताब हो जाता है, दोस्तो इस पर कहे तो मालिकाना हक किसी का नही है। इस सिस्टम में नई प्रोग्राम डालने के लिए add कर सकते है लेकिन पहले का बना हुआ प्रोग्राम में कोई भी बदलाव नहीं कर सकते, क्योंकि ये प्रोग्राम block chain टेक्नोलोजी पर चलता है। दोस्तो meta force आज सक्सेसफुल तरीका से 200 देशों में काम कर रहा है।

Meta Force Kya Hai

Meta Force क्यों करना चाहिए?

meta force को कोई भी व्यक्ति कर सकता है, चाहे आप रिटायर पर्सन हो, चाहे आप स्टूडेंट हो, चाहे आप हाउस वाइफ हो या आप बिजनेस मैन ही क्यों न हो meta force मे सब कोई काम कर सकता है। आप अपने वर्तमान काम को करते हुवे भी meta force को कर सकते है। इस काम को करने के लिए आप को भाग दौड़ करने की जरूरत नहीं है अगर आपके पास एक android फोन है और मोबाइल फोन में इंटरनेट है तो आप एक सही बेस्ट ऑफ़ लाइन को पकड़ कर सीख करके यह पर आप काम कर सकते हो।

Meta Force Kya Hai Video Tutorial For You:-

Meta Force बिजनेस प्लान:-

meta force में दो plan है :- (i). S6 plan (ii). S3 plan

S6 plan work :-

इस प्लान में जिसे आप जोड़ेंगे उसके द्वारा फायदा होगा, आपकी upline की टीम से भी फायदा होगा और क्रॉस लाइन से भी फायदा होगा।
S6 प्लान में आप 5$ से ज्वाइन कर सकते है, इस प्लान में कुल 6 बॉक्स होते है इसमें पहला और दूसरा बॉक्स का इनकम आपके upline, down line या cross line को चला जायेगा। तीसरा, चौथा और पांचवा बॉक्स का 100% इनकम आपको मिलेगा।

S3 plan work :-

इस प्लान में जिसे आप जोड़ेंगे उसके द्वारा फायदा होगा और उसके द्वारा बनाई गई टीम से फायदा होगा और all down line से प्रॉफिट होगा।
S3 प्लान में आप 5$ से रजिस्टर कर सकते है इसमें तीन बॉक्स होता है पहला और दूसरा बॉक्स का 100% इनकम आपको मिलेगा तीसरे बॉक्स का इनकम आपके upline को चला जायेगा।

Meta Force Business Plan

Leave a comment